कहानी  शैतानी गुड़िया की

कहानी का परिचय -

दोस्तों आज  में एक डरावनी कहानी सुनाने वाला हु , कहानी एक सच्ची घटना से मिलती है। इस कहानी में एक गुड़िया किस प्रकार एक घर में आतंक फैलती है इसी बात पर पूरी कहानी आधारित है। यह कहानी छोटे छोटे खंड में विभाजित है।

कहानी की शुरुवात -

श्री। और श्रीमती । कोरोना  को उस रात कुछ दोस्तों के साथ रात के खाने के लिए बाहर जाना था इसलिए अपने दो लड़कों की देखभाल करने के लिए उन्होंने एक दाई की व्यवस्था की। दाई गुरुग्राम आने वाली थी, लेकिन १० बजे तक वह अभी तक नहीं आया थी। अचानक दरवाजे की घंटी बजती है समारा आने के लिए धन्यवाद। हम देर से घर आएंगे शायद सुबह के लगभग 1:00 बजे बच्चों को खाना खिला देना और 9:30 बजे तक बिस्तर पर सुला देना।

Also, Read this-

Hindi Kahaniya

Health 

Original Content

  मैंने बच्चों के लिए कुछ स्नैक्स तैयार किए हैं और उन्हें फ्रिज में रख दिया है यदि वे आपको एक ज्यादा समय तक तंग कर हैं तो उन्हें एक कहानी या कुछ और पढ़ कर सुनाये। यदि कोई समस्या है, तो सभी स्टोरीबुक उनके कमरे में हैं, कृपया हमें कॉल करें हमारे पास आपका नंबर है। अलविदा बच्चे, आप से बाद में मिलते है और अच्छा से रहना ठीक है अलविदा, अपने खाने का आनंद लें। समारा ने बच्चों को खाना खिलाया और उन्हें 9:30 बजे 10:30 बजे बिस्तर पर सुला  दिया। बच्चों को बिस्तर पर रखने के बाद बच्चे सो रहे थे।

वह टीवी देखने के लिए निचे वाले कमरे में आई और टीवी देख रही समारा को उसके पीछे एक उपस्थिति महसूस हुई। जाँच करने के लिए  वह भर आयी और सड़क के दूसरी ओर एक मसखरी  गुड़िया पाया गयी। वह उस गुड़िया को कमरे में ला आयी कि कमरे में उसने महसूस किया जैसे कि जोकर गुड़िया उसे वापस घूर रही थी

लेकिन फिर उसने खुद को याद दिलाया कि बस यह एक गुड़िया थी। देर रात होआ चुकी है और मैं यहाँ कमरे में अकेली बैठी हूँ शायद इसीलिए मैं इन सारी खौफनाक भावनाओं को महसूस कर रही हूँ। इन विचारों को खारिज करने के बाद वह टीवी देखती रही और अपने आप को शांत करने के लिए थोड़ी देर के बाद उसने खुद को चोट पहुँचाई जिससे उसे बहुत डर लगा और उसने उसे मौन कर दिया। टीवी के वहाँ मृत सन्नाटा था पूरे घर में शांति  थी , बच्चों के कमरे से कोई आवाज़ नहीं आ रही थी, फिर उसने टीवी का आयतन फिर से सोच लिया, यह सब उसके दिमाग में था।

जब वह टीवी देख रही थी उसने फिर महसूस किया था के उसकी खोपड़ी के पीछे गुड़िया लगातार उसे देख रही है, उसकी कमर झुक गई और उसकी रीढ़ की हड्डी खिसक रही थी और आखिरकार वह इन सभी भावनाओं से ग्रस्त हो गई और उसने गुड़िया को दूसरे कमरे में ले जाने का फैसला किया और गुड़िया को दूसरे कमरे में ले जाने के बाद वापस आ गई। बैठे हुए कमरे में और अब टीवी देखना जारी रखा, समारा बहुत ही आराम और आरामदायक महसूस कर रही थी

 उन सभी खौफनाक भावनाओं को जो वह गुड़िया की वजह से अनुभव कर रही थी, सभी एक पल के बाद चले गए थे जब घर का  फोन बजता है । कोरोना। हाय समारा, कैसे सब कुछ कैसा है । अपने बच्चों को समय पर बिस्तर पर सुला दिया है । सामरा , सब कुछ ठीक है बच्चे बहुत बढ़िया है  उन्होंने मुझे कोई परेशानी नहीं दी, उन्होंने समय पर  भोजन किया और समय पर सोए थे। वाह यह बढ़िया है कि हम पार्टी छोड़ देंगे।  12:30 के आसपास हमें बताएं कि अगर आपको कुछ चाहिए तो मैं आपसे बात करूंगा आप बाद में एक मिनट।

कोरोना मैं आपको कुछ मजेदार बताना चाहता था, लेकिन आपकी मसखरी गुड़िया जो उस कमरे में थी, जिसे मैंने दूसरे कमरे में स्थानांतरित कर दिया है, उस गुड़िया से मुझे  टीवी देखने में थोड़ा असहज महसूस कर रहा थी , क्योंकि मुझे लगा कि मैं कमरे में मेरा आलावा भी कोई और है।  आपको मैंने बता दिया है कि क्या यह ठीक है। समारा कौन सी जोकर गुड़िया है, हमारी बैठक की जगह में कोई जोकर गुड़िया नहीं है।

सामरा अस्चर्य से बोलती है क्या..

यही पर इस कहानी का समापन हो जाता है।

दोस्तों इस कहानी में बताया गया है की कभी कभी छोटी घटनए किसी भूतिया घटनाओ की और इशारा भी करती है। हमे सभी प्रकार के इशारो को समझना व पकड़ना चाहिए। यह कहानी एक सच्ची घटना पे आधारित है जो अमेरिका के एक छोटे गांव में घटी हुई है।  इस कहानी के सभी पात्र मेने काल्पनिक लिए है। आशा करता हु आपको यह कहानी पसंद आयी होगी।

दोस्तों अगर आपको ऐसी कहानिया पढ़नी है तो आप मेरी यह कहानिया "वो काली रात","पांचू के किस्से  "और" पांचू और पुरानी हवेली "पढ़ सकते है।

1 टिप्पणियाँ